Wednesday, March 4, 2015

एक परिवार अपना सा


यहाँ आपको मिलेंगी सिर्फ़ अपनों की तस्वीरें जिन्हें आप सँजोना चाहते हैं यादों में.... ऐसी पारिवारिक तस्वीरें जो आपको अपनों के और करीब लाएगी हमेशा...आप भी भेज सकते हैं आपके अपने बेटे/ बेटी /नाती/पोते के साथ आपकी तस्वीर मेरे मेल आई डी- archanachaoji@gmail.com पर साथ ही आपके ब्लॉग की लिंक ......बस शर्त ये है कि स्नेह झलकता हो तस्वीर में... 

 पिछले दिनों एक पारिवारिक कार्यक्रम में दुर्ग जाना हुआ ...और बहुत ही संक्षिप्त मुलाकात कर पाए हम...


आज की तस्वीर में मेरे साथ  मेरे जिजाजी सुरेश पुराणिक मेरा भाई देवेन्द्र पाठक , मेरी छोटी बहन रचना बजाज ,ब्लॉगर परिवार के वीर जी बी.एस. पाबला,संजीव तिवारी जी और शरद कोकास जी ...
इस फोटो में सात में से छ: ब्लॉगर हैं---


और ये इस तरह फोटो निकलवाया मेरे भाई देवेन्द्र ने -


और ये रहे सबके ब्लॉग-
बी.एस.पाबला-
जिन्दगी के मेले
शरद कोकास- शरद कोकास
संजीव तिवारी- आरम्भ
अर्चना चावजी- मेरे मन की 
रचना बजाज- मुझे भी कुछ कहना है (बहुत दिनों से नहीं लिखी पोस्ट)
देवेन्द्र पाठक- मुन्ना खुश (लिखता नहीं है अब)

1 comment: